सभी तरह का Fund Settlement 31 March 2015 तक का कर दिया गया है , इस सम्बन्ध मे यदि आप की कोई शिकायत है , तथा पूर्व मे की गयी शिकायत का निपटान लम्बित है , तो क्रपया नीचे दी गई नयी मेल आई.डी. पर दिए गए Format मे भेजे !
( सेटलमेंट सम्बन्धी समस्या के लिए )
email : set121nbo@nict.ind.inKO ID | NAME | DISTRICT/LOCATION | MOBILE NO. | DATE | AMOUNT | REMARKS |
( कमीशन सम्बन्धी समस्या के लिए )
email : com121nbo@nict.ind.inKO ID | NAME | DISTRICT/LOCATION | MOBILE NO. | MONTH | AMOUNT | DIFFERENCE AMOUNT |
( लिमिट सम्बन्धी समस्या के लिए )
email : limit121nbo@nict.ind.in( लिमिट मांगने के लिए इसका प्रयोग नही करे , लिमिट के लिए इस Link http://www.nict.co.in/limit पर Click क़रे |)
KO ID | NAME | DISTRICT/LOCATION | MOBILE | DEPOSIT DATE | DEPOSIT AMOUNT | DIFFERENCE AMOUNT | MODE OF PAYMENT | BRANCH NAME/CODE | ONLINE TRANSACTION ID/CHECK NO. |
( BC Installation Note सम्बन्धी समस्या के लिए )
email : bcnote121nbo@nict.ind.in
(इन Website http://nict.ind.in/ पर Download BC Installation Note पर Click कर Download करे ,साथ मे SBI Passbook एवँ Pan card क़ी Copy और भरा हुआ BC Installation Note इस Mail पर भेजे ) आपके द्रारा पूर्व मे की गयी शिकायत का निपटान यदि लम्बित है तो हम इसके लिए खेद व्यक्त करते है , क्रपया पुन: आपकी समस्या हमे बताए और समस्या निपटान मे सहयोग करने का कष्ट करे !
Copyright 20016 Powered by www.nict.com